Friday, Apr 19 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


86 उड़ानों से 14 हजार से अधिक प्रवासी राजस्थानी आये जयपुर

जयपुर, 08 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अब तक 86 उड़ानों से विदेशों में फंसे 14 हजार 200 से अधिक प्रवासी राजस्थानी जयपुर आ चुके हैं।
उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डाॅ. सुबोध अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को जयपुर एयरपोर्ट पर पांच फ्लाइटों से करीब 595 प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंच रहे हैं। सुबह यूके्रन से जयपुर एयरपोर्ट पहुंची फ्लाइट से 95 प्रवासी राजस्थानी जयपुर आए।देर रात तक कुवैत से दो और यूक्रेन, सउदी अरब और दोहा से एक एक फ्लाइट से विदेशों में फंसे प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंच जाएंगे।
उन्होंने बताया कि बताया एयरसेल के समन्वय और प्रयासों का ही परिणाम है कि प्रवासी राजस्थानियों को लेकर अब जयपुर एयरपोर्ट पर अधिक उड़ाने आने लगी हैं। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट से आवश्यक कार्यवाही के बाद प्रवासी राजस्थानियों को संस्थागत क्वारंटाइन के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि राजस्थान रोड़वेज की बसों से प्रवासियों को संबंधित जिलों में भी भेजकर वहां जिला प्रशासन से समन्वय बनाते हुए संस्थागत क्वारंटाइन की व्यवस्था की गई है। एयरसेल द्वारा नियमित रुप से व्यवस्थाओं की समीक्षा की जा रही है।
रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image