Friday, Mar 29 2024 | Time 20:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बस ट्रक से टकराई 9 की मौत, 32 घायल

बस ट्रक से टकराई 9 की मौत, 32 घायल

रीवा, 05 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र में आज सुबह एक बस के खड़े ट्रक से टकरा जाने से बस सवार नौ यात्रियों की मौत हो गयी और 32 अन्य यात्री घायल हो गए, इनमें से एक की हालत गंभीर है। घायलों को संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय भर्ती कराया गया है।

रीवा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक चंचल शेखर ने बताया कि बस जबलपुर से सीधी जा रही थी। सुबह बस रीवा से सीधी के लिए निकली थी, तभी गुढ़ बाइपास पर एक पुल के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी। दुर्घटना में एक बच्ची, दो महिला सहित नौ यात्रियों की मौत हो गयी और 32 घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में चल रहा है।

आईजी श्री शेखर ने बताया कि बस में रीवा, सीधी और जबलपुर के लगभग पचास यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि यात्रियों से पूछताछ में पता चला है कि बस काफी तेज गति से जा रही थी। हालांकि दुर्घटना की स्पष्ट वजहों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन ऐसी संभावना है कि हल्के कोहरे या फिर चालक को झपकी आ जाने के चलते यह हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि बस चालक की तलाश की जा रही है।

मृतकों में आठ की पहचान हो गयी है, जबकि एक महिला अज्ञात है। मृतकों राघवेंद्र पांडेय, अशोक सिंह, शिवानी पटेल, वैभव पटेल, कृष्णकांत तिवारी, सुग्रीव पटेल, राजेन्द्र सिंह और श्यामकली शामिल हैं। एक महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बघेल

वार्ता

More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image