Friday, Mar 29 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
खेल


फैन के साथ झड़प के चलते नेमार पर 3 मैचों का बैन

फैन के साथ झड़प के चलते नेमार पर 3 मैचों का बैन

पेरिस, 10 मई (वार्ता) पेरिस सेंट जर्मेन(पीएसजी) क्लब के ब्राज़ीली स्टार नेमार पर फ्रेंच कप के सम्मान समारोह के दौरान एक प्रशंसक के साथ झड़प के चलते फ्रेंच फुटबॉल संघ ने तीन मैचों का प्रतिबंध लगा दिया है।

27 अप्रैल को फ्रेंच कप के फ़ाइनल मुकाबले में पीएसजी को रेनेज़ से पेनल्टी शूट आउट में हार झेलनी पड़ी थी। नेमार सम्मान समारोह के दौरान जब मेडल लेने के लिये जा रहे थे तो उन्होंने एक प्रशंसक के चेहरे पर घूसा मार दिया थ।

फ्रेंच फुटबॉल संघ की समिति ने गुरुवार को एक बैठक के बाद नेमार की इस हरकत पर यह निर्णय लिया। प्रतिबंध अगले सोमवार से लागू होगा जिसके कारण वह इस सीजन के अंतिम दो राउंड में नहीं खेल सकेंगे और 3 अगस्त को फ्रेंच सुपर कप में रेनेज़ के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल पाएंगे। हालांकि शनिवार को एंगर्स के खिलाफ मैच में खेल पाएंगे।

नेमार इससे पहले यूएफा लीग में रेफरी को अपशब्द कहने के चलते तीन मैचों का प्रतिबंध झेल चुके हैं। फ्रेंच मीडिया के अनुसार उन्होंने यूरोपियन फुटबॉल समिति के निर्णय के खिलाफ अपील की है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image