Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एक सपना साकार हुआ है - शिवराज

एक सपना साकार हुआ है - शिवराज

भोपाल, 05 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू कश्मीर मामले में केंद्र सरकार के आज के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि एक सपना था, जो साकार हुआ है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि एक संकल्प था, जो पूरा हुआ है। एक देश में दो विधान, दो प्रधान, दाे निशान नहीं चलेंगे। श्री चौहान ने लिखा 'आज श्रद्धेय श्यामाप्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय एवं हजारों और राष्ट्रभक्तों का सपना पूरा हुआ है। हम उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाने देंगे।'

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में अब आतंकवाद नहीं बचेगा। यह भ्रष्टाचार से मुक्त होगा और इसका दसों दिशाओं में विकास होगा। सही अर्थों में आज जम्मू कश्मीर काे आजादी मिली है। उन्होंने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को भगवान का वरदान हैं। ऐसी दृढ़इच्छा शक्ति के लिए प्रधानमंत्री और गृह मंत्री काे उन्होंने बधाई भी दी है।

प्रशांत

जारी वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image