Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर में मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर, 23 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के सरायख्वाजा में बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने सोमवार को कहा कि रविवार की देर रात सिद्दिकपुर तिराहे पर आजमगढ़ के 50 हजार रूपये के इनामी राय सिंह यादव के होने की सूचना मिली। वो देवगाँव से लूट, डकैती समेत कई अपराधिक मामलो में वांछित व फरार चल रहा था और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

उन्होंने कहा कि पुलिस को देखते ही उसने गोली चलानी शुरू कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया । पुलिस की जवाबी फायरिंग में राय सिंह भी घायल हुआ । राय सिंह के पैर में गोली लगी है । पुलिसकर्मी और बदमाश को ईलाज के लिये अस्पताल में दाखिल कराया गया है । बदमाश के पास से एक तमन्चा .303बोर एक जिन्दा कारतूस .303बोर तथा दो अदद खोखा कारतूस .303 बोर के मिले। बरामद मोटर सायकिल चोरी की है। उस पर कुल 18 मुकदमे दर्ज हैं ।

सं विनोद

वार्ता

More News
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image