Friday, Apr 19 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


घर में घुसे आशिक मिजाज दारोगा की लोगों ने की पिटायी, बनाया बंधक

घर में घुसे आशिक मिजाज दारोगा की लोगों ने की पिटायी, बनाया बंधक

गोपालगंज, 23 नवम्बर (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के थावे थाना के एक आशिक मिजाज दारोगा की कल रात ग्रामीणों ने पिटायी की और घर में बंधक बना लिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल देर रात थावे थाना में पदस्थापित दारोगा निशिकांत उपाध्याय अंधेरे का लाभ उठाकर वृंदावन मौजे गांव के एक घर में घुस गया जिसे ग्रामीणों ने देख लिया। इसके बाद दारोगा को उसी घर में लोगों ने बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटायी की । आरोप के अनुसार आशिक मिजाज दारोगा निशिकांत आये दिन गांव में एक लड़की से मिलने आता था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने पूरे मामले की जांच कराये जाने का आदेश दिया है । बंधक बनाये गये दारोगा को मुक्त कराने के लिए पुलिस के पदाधिकारियों को मौके पर भेज दिया गया है। हालांकि देर रात तक दारोगा को मुक्त नहीं कराया जा सका था और ग्रामीण का आक्रोश तथा हंगामा जारी था।

गौरतलब है कि वर्ष 2018 में भी जिले के कुचायकोट थाने के एक दारोगा को लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था और उसकी पिटायी करने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया था। इस मामले में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया था।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image