Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लेखा अधिकारी ठेकेदार से रिश्वत लेते पकड़ा गया

लेखा अधिकारी ठेकेदार से रिश्वत लेते पकड़ा गया

चंडीगढ़, 15 मार्च (वार्ता) हरियाणा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने रोहतक जिलेे में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक डिवीजनल लेखा अधिकारी को एक ठेकेदार के बिल पास करने की एवज में 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। प्रवक्ता के अनुसार आरोेपी लेखा अधिकारी विजय कुमार सिंह के खिलाफ रोहतक के विशाल नगर निवासी सुंदर सिंह ने ब्यूरो में शिकायत दी थी कि उन्होंने सांपला सब डिवीजन के जलापूर्ति और ट्यूबवेल लगवाने के कार्य पूरा किया था, जिनके बिल पास कराने के लिए आरोपी उनसे 22 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था। शिकायतकर्ता के अनुसार वह 2000 रुपये आरोपी को दे चुके थे।

शिकायत मिलने के बाद ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाकर आरोेपी विजय कुमार सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।

महेश गुरमीत, उप्रेती

वार्ता

More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image