Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अचननायडू की गिरफ्तारी गैर कानूनीः नायडू

अचननायडू की गिरफ्तारी गैर कानूनीः नायडू

विजयवाड़ा 12 जून (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने वरिष्ठ पार्टी नेता एवं विधानसभा में उप नेता के. अचननायडू की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया है।

श्री नायडू ने श्री अचननायडू को अपराध निरोधक ब्यूरो के अधिकारियों द्वारा श्रीकाकुलम जिले के निम्मडा गांव से गिरफ्तार करने को गैर कानूनी करार दिया है।

उन्होंने शुक्रवार के बयान जारी कर श्री अचननायडू की गिरफ्तारी को अपहरण बताया और इसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी तथा गृहमंत्री एम.सुचरिता को जिम्मेदार बताया।

उन्होंने कहा, “ श्री अचननायडू को बिना नोटिस दिये ही गिरफ्तार कर लिया गया। कम से कम 100 पुलिस कर्मियों ने उसके घर पर छापा मारा और उन्हें अपने साथ ले गये। यह गिरफ्तारी नहीं बल्कि अपहरण है। उन्हें दवाई लेने का भी समय नहीं दिया गया और उनका फोन सम्पर्क में नहीं है। ”

संतोष

जारी वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image