Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर जल्द दिलाया जाएगा न्याय : श्रीकांत

अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर जल्द दिलाया जाएगा न्याय : श्रीकांत

मथुरा 04 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि कानपुर के चौबेपुर में शहीद पुलिसकर्मियों को सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा और अपराधियो के खिलाफ ऐसी कड़ी कार्रवाई की जायेगी ताकि दोबारा कोई इस तरह का दुस्साहस न कर सके।

श्री शर्मा ने शनिवार को शहीद कांस्टेबल जितेंद्र पाल सिंह को उनके ग्राम बरारी स्थित आवास पर जाकर विनम्र श्रद्धांजलि दी और परिजनों के साथ संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होने कहा कि पुलिसकर्मियों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने के प्रयासों में पुलिसकर्मियों का सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ताकि दोबारा कोई अपराधी हमारे जांबाज जवानों के साथ ऐसी कायरतापूर्ण हरकत को अंजाम देने का साहस भी न कर पाये। उन्होंने घायल पुलिसकर्मियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीदों के परिवारों को 1-1 करोड़ रुपये,आश्रित को असाधारण पेंशन और प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की घोषणा की है। दुःख की इस घड़ी में पूरी सरकार व प्रदेश शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image