Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:41 Hrs(IST)
image
राज्य


वृष्टि कोठारी लौटी ब्वाॅयफ्रेंड के साथ घर

वृष्टि कोठारी लौटी ब्वाॅयफ्रेंड के साथ घर

अहमदाबाद, 11 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद की फैशन डिजायनिंग की छात्रा वृष्टि कोठारी (24), जिसकी कथित गुमशुदगी पर अभिनेत्री सोहा अली खान ने ट्विट कर उसका पता लगाने की अपील की थी, लगभग 12 दिनों के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अपने ब्वाॅयफ्रेड शिवम पटेल के साथ यहां वापस लौट आयी।

क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त अजय तोमर ने बताया कि दोनो यहां से ट्रेन से दिल्ली और वहां से बस से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के कसोल गये थे। हिमालय के निकट स्थित कसोल के बारे में शिवम ने पता लगाया था। वे दोनो कुछ समय अकेले रहना चाहते थे। चूकि इस संबंध में कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है इसलिये पुलिस इस प्रकरण को समाप्त कर रही है। पुलिस इस निजी मामले में अधिक गहरायी से छानबीन भी नहीं कर रही। दोनो बिना अधिक पैसे लिये वहां गये थे और कुल्लू में पेटिंग कर कुछ पैसे कमाते थे। पुलिस के आग्रह पर दोनो स्वयं लौटे हैं उन पर कोई दबाव नहीं बनाया गया।



ज्ञातव्य है कि वृष्टि गत 29 सितंबर को शिवम के घर गयी थी और अगले दिन से दोनो लापता हो गयो थे। इस संबंध में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नवरंगपुरा पुलिस थाने में दर्ज करायी थी। उनके पुराने फोन नंबर भी बंद थे। दोनो को अाखिरी बार यहां रेलवे स्टेशन के पास एक ऑटोरिक्शा से उतरते सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था। वृष्टि ने दो दिन पहले अपनी मां को एक ईमेल भेज कर बताया था कि उसे नौकरी मिल गयी है और वह ठीक से है तथा उसने परिजनों को हुई मानसिक तकलीफ के लिए खेद जताया था। इसी के आधार पर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनो को ढूंढ निकाला है।

सोहा, जो वृष्टि से कथित तौर पर परिचित हैं, ने दो अक्टूबर को उसकी तस्वीर के साथ उसके लापता होने के बारे में ट्विट कर उसका जल्द से जल्द पता लगाने की अपील की थी जिसके बाद से यह केस खासा हाई प्रोफाइल बन गया था।

रजनीश

वार्ता

More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image