Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
खेल


आदित्य ने बिहार के क्रिकेटरों की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

आदित्य ने बिहार के क्रिकेटरों की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

पटना, 24 जुलाई (वार्ता) क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार के क्रिकेटरों की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 2018-19 के रणजी सत्र के लिए बिहार सहित नौ टीमों को प्लेट ग्रुप में शामिल किया है। सीएबी ने बिहार के क्रिकेटरों के लिए 22 से 29 जुलाई तक भागलपुर में एक अनुकूलन शिविर का आयोजन किया है।

सीएबी के सचिव आदित्य ने अपने पत्र में आरोप लगाया कि बिहार क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने कैंप रूकवाने के लिए एड़ी चोटी का जोड़ तोड़ शुरू कर दिया है और खिलाड़ियों को धमकाया जा रहा है कि बिहार के लिए खेलने का मौका कभी नहीं मिलेगा।

आदित्य ने पत्र में मुख्यमंत्री से खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा की मांग करते कहा, “खिलाड़ी भयभीत है और मुझे कॉल कर रहे हैं। मुझे आंशका है कि कोई अनहोनी ना हो जाए।”

उन्होंने बताया कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेंद्र खन्ना और बंगाल के पूर्व खिलाड़ी सत्येंद्र सिंह 27 जुलाई को भागलपुर आ कर अपना अनुभव खिलाड़ियों को देगें।

उन्होंने कहा, “सीएबी के सचिव की हैसियत से मेरा आग्रह है कि आप बिहार के क्रिकेटरों के हित के लिए चल रहे कैंप में शामिल खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद दें क्योंकि आगे चल कर यही खिलाड़ी बिहार का नाम रौशन करेंगे।”

 

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image