Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
भारत


आडवाणी और कई केन्द्रीय मंत्री ईद समारोह में हुए शामिल

आडवाणी और कई केन्द्रीय मंत्री ईद समारोह में हुए शामिल

नयी दिल्ली 05 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं और केन्द्रीय मंत्रियों ने पार्टी के नेताओं की ओर से आयोजित ईद समारोहों में हिस्सा लिया और लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी तथा कई केन्द्रीय मंत्री पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन की ओर से उनके आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए ।

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के आवास पर आयोजित ईद मिलन समारोह में अनेक केन्द्रीय मंत्रियों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ,विदेश मंत्री एस जयशंकर , कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद , रेल मंत्री पीयूष गोयल , मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक , जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल ने श्री नकवी और श्री हुसैन की ओर से आयोजित ईद मिलन समारोह में हिस्सा लिया ।

पशुपालन ,डेयरी और मत्स्य पालन राज्य मंत्री संजीव बालयान , स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ,राज्य मंत्री वी के सिंह और अनुराग ठाकुर ने भी दानों समारोहों में जाकर अपनी शुभकामनाएं दी ।

राजधानी में सुबह से ही ईद उल फितर को लेकर विशेष चहल पहल रही । श्री नकवी ने सुबह कश्मीरी गेट के निकट दरगाह पंजा शरीफ में नमाज अता की और देश में शांति, समृद्धि और सौहार्द के लिए दुआ मांगी ।

अरुण उनियाल

वार्ता

More News
भाजपा ने लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा

भाजपा ने लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा

23 Apr 2024 | 3:56 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लद्दाख की लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा है। पार्टी की आज यहां जारी 14वीं सूची में लद्दाख में श्री ताशी ग्यालसन को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

see more..
अदालत ने केजरीवाल, कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ाई

अदालत ने केजरीवाल, कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ाई

23 Apr 2024 | 3:31 PM

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली की एक विशेष अदालत ने आबकारी नीति 2021-22 कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मुकदमे में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत मंगलवार को सात मई तक के लिए बढ़ा दी।

see more..
आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

23 Apr 2024 | 1:05 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि आख़िरकार जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।

see more..
image