Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद खूबसूरत दिखना बना बोझ-मनीषा

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद खूबसूरत दिखना बना बोझ-मनीषा

जयपुर 28 जनवरी (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि कला और व्यक्तित्व ही सबसे बड़ी खूबसूरती के रूप में सामने आना चाहिए।

मनीषा कोइराला आज लिटरेचर फेस्टिवल में न्यू काइंड ऑफ ब्यूटी सत्र में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि कला और व्यक्तित्व सबसे बड़ी खूबसूरती है लेकिन सोशल मीडिया और सेलेब्स के जरिए खूबसूरती के कुछ मायने निर्धारित कर दिए गये हैं, जिसके कारण आजकल कॉस्मेटिक सर्जरी कराई जा रही है।

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद हमेशा खूबसूरत दिखना बोझ बन गया था। उन्होंने बताया कि एक बार स्किन क्लिनिक के बारे में जानकारी जुटाने पर पता चला कि बारह से अठारह साल के बच्चे भी कॉस्मेटिक सर्जरी का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे वे खूबसूरती के उन मायनों में फिट बैठ सकें। उन्होंने कहा कि यह बहुत डरावना हैं।

उन्होंने कहा कि वह एक बास्केटबॉल खिलाड़ी रही है और क्लासिकल डांस भी सीखा। इसके कारण साधारण तरीके से रहती थी। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ गई। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में हमेशा खूबसूरत दिखना पड़ता था, जो बोझ बन गया। शूटिंग खत्म होने के बाद पूरा मेकअप उतारकर मुझे अपने असली रूप में रहना पसंद हैं।

मनीषा ने कहा कि पतले दिखने का कंसेप्ट सिर्फ मार्केटिंग है। इसे मीडिया ने बढ़ावा दिया। लोग सिर्फ वैसा करना चाहते हैं जो मॉडल और एक्ट्रेस कर रहे हैं।

More News
मिश्र की मतदान के लिए अपील

मिश्र की मतदान के लिए अपील

18 Apr 2024 | 7:05 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोकसभा आम चुनाव में शत प्रतिशत मतदान का आह्वान करते हुए इसके लिए मतदाताओं से मतदान की अपील की है।

see more..
मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है: दीयाकुमारी

मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है: दीयाकुमारी

18 Apr 2024 | 7:03 PM

अजमेर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दीयाकुमारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है, इसलिये महिलाओं का श्री मोदी को समर्थन है और देश और प्रधानमंत्री के लिये वोट करेंगी।

see more..
image