Friday, Apr 19 2024 | Time 07:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिग्विजय और कमलनाथ के ट्वीट पर अग्रवाल का पलटवार

दिग्विजय और कमलनाथ के ट्वीट पर अग्रवाल का पलटवार

भोपाल, 25 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और दिग्वियज सिंह के ट्वीट पर आज पलटवार किया है।

श्री अग्रवाल ने ट्वीट में कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वॉरियर हैं। कई बार कोरोना योद्धा भी अपनी सेवा की जीवटता के कारण संक्रमित हुए हैं। वे संविधान की शपथ लेकर सेवा के संकल्प में जुटे हैं। उनपर जनता की कृपा है। उन्होंने श्री कमलनाथ को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी आयु उन्हें घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं देती है, इसके बावजूद आपने नियमों से परे समय समय पर जो कार्यक्रम प्रस्तुत किए, वे चिंताजनक हैं। उन्होंने श्री कमलनाथ ने इन वीडियो और चित्र को देखने का अनुरोध किया है।

श्री अग्रवाल ने अन्य ट्वीट में कहा है कि श्री दिग्विजय सिंह, श्री चौहान के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। कोविड से कई जाने माने चिकित्सक भी सेवा कार्य करते हुए संक्रमित हो गए। श्री चौहान कोरोना योद्धा की तरह मैदान में डटे हैं। वे जनता की कृपा से फिर सेवा में जुटेंगे।

इसके पहले श्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'शिवराज जी, आपके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर काफ़ी दुःख हुआ। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। बस अफ़सोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे, कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे, कभी कुछ। हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है, इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है, सावधान रहने की आवश्यकता है, इसके प्रोटोकाल के पालन की आवश्यकता है। शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल, गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मज़ाक़ में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। ख़ैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे, ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।'

वहीं श्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा है 'दुख है शिवराज जी आप काेरोना संक्रमित पाए गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना था, जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी। आप पर कैसे करते। आगे अपना ख्याल रखें।'

प्रशांत

वार्ता

image