Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आगरा में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चो समेेत आठ की मृत्यु

आगरा में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चो समेेत आठ की मृत्यु

आगरा ,28 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में शुक्रवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में बस पर सवार दो बच्चों और एक महिला समेत आठ लोगाें की मृत्यु हो गई और करीब 40 लोग घायल हो गये हैं।

फतेहाबाद क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक प्रभात कुमार के अनुसार एक बस बिहार के सीतामढ़ी से जयपुर मजदूरों को लेकर जा रही थी। बस फतेहाबाद क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क किनारे खडे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि करीब 40 लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । उन्होंने बताया कि एक महिला और बच्चे समेत तीन लोगों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि बस पर सवार सभी लोग अपने परिवार के साथ राजस्थान में मजदूरी करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बस पर सवार घायल लोगों को मृतकों के बारे में पता नहीं क्योंकि सभी मजदूर सीतामढ़ी के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। जिस ठेकेदार ने मजदूरों को भेजा था उसे आगरा बुलाया गया है और उसके यहां आने पर मृत लोगों की शिनाख्त हो सकेगी। मृतकों में दा बच्चे,एक महिला और पांच पुरुष शामिल हैं।

त्यागी

वार्ता

image