Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अन्नाद्रमुक नेताओं ने दी जयललिता का श्रद्धांजलि

अन्नाद्रमुक नेताओं ने दी जयललिता का श्रद्धांजलि

चेन्नई, 05 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक पार्टी नेताओं ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तीसरी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।

इस दौरान सुश्री जयललिता के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की गई और एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, कई सांसदों और विधायकों के साथ साथ सैंकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सभा में शामिल हुए। सभा का आयोजन मरीना बीच पर सुश्री जयललिता के स्मारक के समीप किया गया और मौन जुलूस निकाला गया।

अन्नाद्रमुक नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद उनके दिखाये रास्ते पर चलने के लिए कड़ी मेहनत करने की प्रतिज्ञा ली।

श्री पलानीस्वामी और श्री पनीरसेल्वम ने अन्नाद्रमुक नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह शपथ दिलाई। इसके बाद अन्नाद्रमुक के सदस्यों ने सुश्री जयललिता को याद करते हुए दो मिनट का मौन रखा।

इस बीच राज्य के विभिन्न हिस्सों से सुश्री जयललिता का चित्र लेकर सैंकड़ों की संख्या में अन्नाद्रमुक के समर्थक चेन्नई पहुंचे जिसके कारण कई सड़कों पर यातायात बाधित हो गया।

गौरतलब है कि सुश्री जयललिता को 22 सितंबर 2016 को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 75 दिन के इलाज के बाद 05 दिसंबर, 2016 को उनका निधन हो गया था।

प्रियंका, उप्रेती

वार्ता

More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image