Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एआईसीसी ने वीडियों कांफ्रेंस के जरिए सभी पीसीसी अध्यक्षों से किया संवाद

एआईसीसी ने वीडियों कांफ्रेंस के जरिए सभी पीसीसी अध्यक्षों से किया संवाद

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नेताओं को राज्य में कोरोना महामारी से बचाव एवं राहत के लिये प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा किये जा रहे प्रयासों से अवगत कराया।

श्री पायलट ने बताया कि आज सायं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा समस्त राज्यों के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों एवं कांग्रेस विधायक दल के नेताओं से कोरोना महामारी के सम्बन्ध में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जानकारी ली गई जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, महासचिव प्रियंका गांधी और रणदीपसिंह सुरजेवाला सहित अन्य राज्यों के पीसीसी अध्यक्ष एवं सीएलपी नेता शामिल हुए।

पायलट ने कांग्रेस नेताओं को कांग्रेस संगठन द्वारा किये जा रहे कार्यों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा कोरोना संक्रमण के सम्बन्ध में प्रदेश स्तर तथा संभाग स्तर पर कन्ट्रोल रूम स्थापित किया गया है जिसमें पदाधिकारी अपने निवास स्थान से दूरभाष के जरिए समन्वय का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि समस्त जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों द्वारा जिला स्तर पर भी स्थानीय नेताओं को सम्मिलित करते हुए कन्ट्रोल रूम संचालित किये जा रहे हैं जिनके माध्यम से कांग्रेस नेता अपने-अपने निवास स्थान से समन्वय का कार्य कर रहे हैं।

श्री पायलट ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस महामारी के संक्रमण को फैलने से राकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर राज्य सरकारों को उनके प्रदेशों में निवासरत एवं रोजगार, व्यवसाय आदि के लिये प्रदेश वासियों की मूलभूत आवश्यकताओं का ध्यान रखने के लिये पत्र भी लिखा गया है।

सुनील

वार्ता

More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image