Monday, Apr 15 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एयरटेल ने की विमान में यात्रा के लिए रोमिंग पैक की शुरूआत

एयरटेल ने की विमान में यात्रा के लिए रोमिंग पैक की शुरूआत

नयी दिल्ली 22 फरवरी (वार्ता) दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने आज उपभोक्ताओं के लिए इन-फ़्लाइट (विमान) रोमिंग प्लान की शुरूआत की है, जो उन्हें उड़ान के दौरान कनेक्टेड रख पाएंगी।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि एयरटेल ने निर्बाध यात्रा अनुभव के लिए विभिन्न अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में उड़ान भरने वाली 19 एयरलाइनों में सर्वोत्तम इन-फ़्लाइट कनेक्टिविटी को सक्षम बनाने के लिए एयरोमोबाइल के साथ साझेदारी की है।

उसने कहा कि उपभोक्ता अब जमीन से हजारों फीट ऊपर हाई-स्पीड इंटरनेट ब्राउजिंग का आनंद ले पाएंगे, अपने प्रियजनों से बात कर पाएंगे और अनेक अन्य कार्यों का आनंद ले पाएंगे। जिन प्रीपेड उपभोक्ताओं ने 2997 रुपये और पोस्टपेड उपभोक्ताओं ने 3999 रूपये या उससे अधिक का रोमिंग पैक ले रखा है वें बिना किसी अतिरिक्त लागत के स्वतः इन-फ़्लाइट रोमिंग के लाभ प्राप्त कर पाएंगे।

कंपनी के ग्राहक अनुभव एवं विपणन निदेशक अमित त्रिपाठी ने इसकी शुरूआत पर कहा “ एयरटेल सम्पूर्ण देश में उपभोक्ताओं को निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान करने में अग्रणी रहा है। आज, हमें इन-फ़्लाइट रोमिंग पैक के माध्यम से यही सेवा हवाई यात्रा में भी शुरू करते हुए अत्यंत हर्ष हैं, जिससे उपभोक्ता हाई स्पीड इंटरनेट और निर्बाध वॉयस कॉलिंग का आनंद ले पाएंगे और अपनी हवाई यात्रा के दौरान अपने प्रियजनों से जुड़े रह पाएंगे।”

अपनी हवाई यात्रा के अनुभव को सशक्त बनाने के लिए, एयरटेल ने वॉयस, डेटा और एसएमएस सेवाओं सहित इन-फ़्लाइट सेवाओं की शुरूआत की है। प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए इस सेवा की शुरूआत 195 रुपये से होगी जिसकी वैद्यता 24 घंटे होगी। इसमें 250 एमबी डेटा, 100 निमट कालिंग और 100 एसएमएस मिलेगा। इसी तरह से 295 रुपये में 24 घंटे के लिए 500एमबी डेटा, 100 मिनट कालिंग और 100 एसएमएस तथा 595 रुपये के पैक में एक जीबी डेटा, 100 मिनट कालिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

शेखर

वार्ता

More News
खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

15 Apr 2024 | 1:40 PM

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि मध्यप्रदेश में खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के प्रत्याशी आर बी प्रजापति इंडिया समूह के उम्मीदवार होंगे।

see more..
image