Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:20 Hrs(IST)
image
खेल


अजितेश संधू और तापी घई संयुक्त दूसरे स्थान पर

अजितेश संधू और तापी घई संयुक्त दूसरे स्थान पर

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (वार्ता) भारत के अजितेश संधू और तापी घई स्टार खिलाड़ियों के बीच पहले राउंड में गुरूवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली गोल्फ क्लब में चार लाख डॉलर के पैनासोनिक ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के आठवें संस्करण में पांच अंडर 67 का कार्ड खेलकर संयुक्त दूसरे स्थान पर पहुंच गए।

अजितेश और घई के साथ संयुक्त दूसरे स्थान बंगलादेश के सिद्दीकुर रहमान हैं। थाईलैंड के 20 वर्षीय सुरादित योंगचरोईनचई ने छह अंडर 66 का कार्ड खेलकर एक शॉट की बढ़त बना ली है। अजितेश ने पहले राउंड में सात बर्डी खेली और दो बोगी मारी। उनकी चार बर्डी तो आखिरी छह होल में थीं। घई ने भी सात बर्डी खेलीं और दो बोगी मारी।

पैनासोनिक ओपन टूर्नामेंट को सात संस्करणों में छह भारतीय अनिर्बान लाहिड़ी, दिग्विजय सिंह, एसएसपी चौरसिया, चिराग कुमार, मुकेश कुमार और शिव कपूर जीत चुके हैं और इस बार भी उम्मीद है कि कोई भारतीय खिताब जीतने में कामयाब होगा।

अजितेश और घई के बाद संयुक्त पांचवें स्थान पर दिल्ली के राशिद खान और वीर अहलावत हैं। दोनों ने चार अंडर 68 का कार्ड खेला। भारत के सबसे अनुभवी गोल्फर जीव मिल्खा सिंह तीन अंडर 69 का कार्ड खेलकर संयुक्त नौंवें स्थान पर हैं।

गत चैंपियन शिव कपूर दो अंडर 70 के स्कोर के साथ संयुक्त 16 वें स्थान पर हैं।पूर्व विजेताओं में चिराग कुमार और दिग्विजय सिंह संयुक्त 46 वें स्थान पर हैं। टूर्नामेंट में 126 गोल्फर उतरे हैं जिसमें 17 देशों के गोल्फर शामिल हैं।

पैनासोनिक ओपन में विजेता को 72 हजार डॉलर, दूसरे स्थान को 44 हजार डॉलर और तीसरे स्थान को 25200 डॉलर मिलेंगे।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image