Friday, Mar 29 2024 | Time 16:22 Hrs(IST)
image
खेल


पंजाब एथलेटिक संघ के अध्यक्ष चुने गए ए के शर्मा

पंजाब एथलेटिक संघ के अध्यक्ष चुने गए ए के शर्मा

चंडीगढ़, 21 जनवरी (वार्ता) भारतीय राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी एवं पंजाब राज्य खाद्य आयोग के सदस्य ए के शर्मा पंजाब एथलेटिक संघ के अध्यक्ष चुने गए हैं। शर्मा को सोमवार को आम चुनाव बैठक के बाद चार वर्षों के लिए अध्यक्ष चुन लिया गया।

चुनाव में दो मौजूदा विधायकों सहित कुल 48 सदस्यों ने मतदान किया जिसके बाद शर्मा ने अपने प्रतिद्वंद्वी सतवीर सिंह अटवाल को 10 वोटों के अंतर से पराजित कर दिया। इसके अलावा पूर्व राजस्व सेवा अधिकारी केपीएस बरार को पंजाब एथलेटिक संघ का सचिव चुना गया।

गुरदासपुर एथलेटिक संघ के अध्यक्ष एवं विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा ने ए के शर्मा की उम्मीदवारी का प्रस्ताव रखा था। पंजाब ओलंपिक संघ की ओर से पर्यवेक्षक के रुप में रविंद्र चौधरी ने इस बैठक में भाग लिया।

अध्यक्ष बनने के बाद शर्मा ने सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया और राज्य में एथलेटिक्स को बढ़ावा देने के साथ-साथ खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने का आश्वासन भी दिया।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image