Friday, Apr 19 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
States


अखिलेश सरकार मुस्लिम विरोधी: मुलायम

अखिलेश सरकार मुस्लिम विरोधी: मुलायम

लखनऊ 16 जनवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के एक खेमे के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव सरकार को घेरते हुए उसे मुस्लिम विरोधी करार दिया। श्री यादव ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखिलेश मुस्लिम पुलिस महानिदेशक की नियुक्ति के खिलाफ थे। वह नहीं चाहते थे कि पुलिस विभाग का मुखिया कोई मुस्लिम हो। उन्हें कई मुस्लिम धर्मगुरुओं ने बताया कि सपा सरकार मुसलमानों के हितों की अनदेखी कर रही है। सपा के दोनो खेमों में समझौते के ठोस प्रयास के तहत मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री पद का चेहरा भी घोषित कर दिया था। उन्होंने कहा था कि सपा की सरकार बनने पर अखिलेश ही मुख्यमंत्री होंगे लेकिन उनके आज के बयान से साफ हो गया कि अब सुलह सपाटे की गुंजाइश नहीं बची है। इस बीच, पार्टी कार्यालय में मुलायम सिंह यादव की नाम पट्टिका के नीचे ही अखिलेश यादव का नेम प्लेट भी लगा दी गयी है। नेम प्लेट पर उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बताया गया है। इससे साफ हो गया है कि अखिलेश खेमा भी समझौते के मूड में नहीं है। नरेन्द्र प्रदीप अवधेश जारी वार्ता

More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

19 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया।

see more..
image