Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अखिलेश ने साहित्यकार ,पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त किया

अखिलेश ने साहित्यकार ,पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त किया

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ख्याति प्राप्त साहित्यकार नरेन्द्र कोहली, वरिष्ठ पत्रकार विनय श्रीवास्तव तथा ताविषी श्रीवास्तव के कोरोना संक्रमण से निधन पर गहरा शोक जताते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

श्री यादव ने हिन्दुस्तान टाईम्स के असिस्टेंट एडीटर मनीष चंद्र पाण्डेय के पिता हरीश चंद्र पाण्डेय और वरिष्ठ पत्रकार हिमांशु जोशी के निधन पर भी शोक संवेदना व्यक्त की है।

श्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के नेता और ललितपुर के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सतीश सुडेले, कानपुर महानगर के पूर्व अध्यक्ष जनाब महताब आलम के निधन पर भी दुःख जताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं।

इनके निधन पर गहरा शोक जताते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

विनोद

वार्ता

जनपद बाराबंकी रूदौली के पूर्व विधायक श्री अब्बास अली जैदी रूश्दी मियां के पिता सैयद तहजीबुल हसन के निधन पर दुःख व्यक्त किया है।

श्री अखिलेश यादव ने जनपद पीलीभीत समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक श्री गोपाल कृष्ण सक्सेना तथा श्री संगम लाल शुक्ला पूर्व विधायक प्रतापगढ़ के निधन पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

श्री सक्सेना (71वर्ष) का इलाज गंगाशील हाॅस्पिटल बरेली में चल रहा था। वे 1996 से 2001 तक विधायक रहे तथा 2002 से 2006 तक समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रहे। इनके निधन से पार्टी और समाज की अपूरणीय क्षति हुई है।

More News
image