Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर अखिलेश ने मुसलमानों का जीवन खतरे में डाला: हीरा ठाकुर

वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर अखिलेश ने मुसलमानों का जीवन खतरे में डाला: हीरा ठाकुर

झांसी 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश पिछडा वर्ग आयोग के सदस्य हीरा ठाकुर ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर देश को भ्रमित किया और विशेष रूप से मुस्लिम समुदाय को अपना प्रमुख वोटर बताने वाले श्री यादव ने वैक्सीन पर इस समुदाय को बरगलाया और उनके जीवन को खतरे में डाला।

यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि विपक्षी दलों ने देश में बनी वैक्सीन को लेकर तमाम तरह के झूठ जनता के बीच फैलाये। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसे भाजपा की वैक्सीन बताया और उनके ही एक विधायक ने कहा कि वैक्सीन लगवाओगे तो नपुंसक हो जाओगे। अब जरा उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछा जाएं कि वैक्सीन उन्हाेंने लगवायी, कहीं नपुंसक तो नहीं हो गये।

यह भम्र पैदा करना देश के साथ विश्वासघात है और लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करना है। जो लोग देश के प्रधानमंत्री के लिए स्तरहीन बातें करते हैं जिन्हें यह ही समझ नहीं कि वैक्सीन कोई पार्टी नहीं बल्कि देश के वैज्ञानिक और डॉक्टर लंबे शोध के बाद बनााते हैं। कई वैज्ञानिकों और डॉक्टरों की कुरबानियां देकर देश को यह जीवन रक्षक वैक्सीन मिली और यह लोग वैक्सीन को लेकर तमाम तरह की उल्टी सीधी बाते करते हैं।

अखिलेश यादव ने अपना प्रमुख वोट बताकर मुस्लिम समाज के साथ धोखा किया उसे बरगलाया लेकिन धन्यवाद है इस समाज के जागरूक हुए लोगों को जिन्होंने अखिलेश यादव बात को दरकिनार कर देश के प्रधानमंत्री और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की बात सुनी और लाइन में खड़े होकर वैक्सीन लगवायी। अखिलेश मुस्लमानों की जान को खतरे में डालना चाहते थे और यह वैसे भी मुस्लिम समुदाय के दुश्मन ही थे जब वह मुख्यमंत्री बने तो प्रदेश में 500 दंगे हुए । इतना ही नहीं राम मंदिर आंदोलन में सैंकडों हिंदुओं को इन्होंने मरवाया।

पहले यह तय कर लें कि विपक्षी दल है कौन सपा, बसपा, कांग्रेस या आजकल प्रदेश में पनप रहा एक नया गठबंधन। जो भी विपक्षी दल है उससे भाजपा की चुनाव में कोई टक्कर है ही नहीं क्योंकि यह तमाम दल कही ठहरते ही नहीं हैं। सपा के पास आज 40 सीटें हैं लेकिन 2022 के चुनाव में यह मात्र 19 रह जायेंगी।

अखिलेश यादव के भाजपा से बड़ा हिंदू होने संबंधी बयान पर पूछे गये सवाल के जवाब में आयोग उपाध्यक्ष ने कहा कि हमें खुशी है कि वह हमसे बड़े हिंदू हैं ,थे और बने रहे लेकिन हमारा इतना ही अनुरोध है कि राममंदिर आंदोलन की तरह न हिंदुओं को मरवाये और न ही 500 दंगे कराकर मुस्लमानों को मरवायें। योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के साढे चार साल के कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ, जो दंगाई थे भी वह आज जेल में है। इसके अलावा ऐसे लोगों ने अपराध करके जो धन कमाया था वह सरकारी कोष में है।

भाजपा आगामी चुनाव में कितने पिछड़ों काे टिकट देगी इस सवाल पर श्री ठाकुर ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री ही पिछडा वर्ग से है उत्तरप्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष, राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल में आज भी 60 प्रतिशत पिछड़ी जातियों के लोग हैं । देखा जाएं तो पिछड़ों और दलितों का एक बडा भारी कोटा पहले से ही भाजपा में है। अब यह न कहा जाऐ कि भाजपा सवर्णों की पार्टी है यहां सबका साथ है सबका विकास है और सबका विश्वास है।

सोनिया

वार्ता

More News
योगी और अखिलेश ने सुखदेव राजभर को दी श्रद्धाजंलि

योगी और अखिलेश ने सुखदेव राजभर को दी श्रद्धाजंलि

19 Oct 2021 | 8:48 PM

लखनऊ 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आजमगढ़ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक सुखदेव राजभर के पार्थिव शरीर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने श्रद्धासुमन अर्पित किये।

see more..
image