Sunday, Feb 25 2024 | Time 08:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं :सिद्धार्थ नाथ सिंह

अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं :सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज 02 दिसंबर (वार्ता) योगी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उनकी सरकार 2017,2019 और 2022 में भी नहीं बनी और आगे भी उनकी सरकार नहीं बनेगी।

वहीं दोनों डिप्टी सीएम को सौ- सौ विधायक लाने पर मुख्यमंत्री बनाए जाने की पेशकश किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव यूपी में रहते हैं, यह भगवान राम और भगवान कृष्ण की भूमि है। अगर अखिलेश यादव ने रामायण पढ़ी होती तो जानते कि भगवान राम से लक्ष्मण और भरत को अलग नहीं किया जा सकता है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने साफ तौर पर सीएम योगी को राम और दोनों डिप्टी सीएम को लक्ष्मण और भरत बताया। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। आजम खान के खिलाफ कार्रवाई कानून के तहत हो रही है। जब आजम खान सत्ता में थे तो उन्होंने किस तरह से गरीबों की जमीनों को छीना था और उत्पीड़न किया था यह यूपी की जनता को पता है।

श्री सिंह ने कहा कि रामपुर, खतौली और मैनपुरी सीटों पर हो रहे उपचुनाव में वही होगा जो कुछ महीने पहले आजमगढ़ और रामपुर के उपचुनाव में हुआ था। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि तीनों सीटों पर बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी।

वहीं अखिलेश यादव के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकने और चाचा शिवपाल के पैर छूकर साथ लाने के सवाल पर कहा है कि चुनाव बाद चाचा कहां होंगे और भतीजे कहां होंगे, यह सबको पता है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव ने बुआ के भी पैर छुए थे लेकिन उसके बाद क्या हाल हुआ सबको पता है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, 23 मरे,सात घायल

ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, 23 मरे,सात घायल

24 Feb 2024 | 11:20 PM

कासगंज, 24 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के पटियाली क्षेत्र में शनिवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट कर तालाब में गिरने से कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गये। मृतकाें में अधिकतर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

see more..
पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, योगी ने दिए जांच के आदेश

पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, योगी ने दिए जांच के आदेश

24 Feb 2024 | 10:19 PM

लखनऊ 24 फरवरी (वार्ता) उत्‍तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को राज्‍य के विभिन्न जिलों में 17 और 18 फरवरी को हुई पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया है और छह माह के भीतर पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं।

see more..
image