Thursday, Feb 2 2023 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं :सिद्धार्थ नाथ सिंह

अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं :सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज 02 दिसंबर (वार्ता) योगी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उनकी सरकार 2017,2019 और 2022 में भी नहीं बनी और आगे भी उनकी सरकार नहीं बनेगी।

वहीं दोनों डिप्टी सीएम को सौ- सौ विधायक लाने पर मुख्यमंत्री बनाए जाने की पेशकश किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव यूपी में रहते हैं, यह भगवान राम और भगवान कृष्ण की भूमि है। अगर अखिलेश यादव ने रामायण पढ़ी होती तो जानते कि भगवान राम से लक्ष्मण और भरत को अलग नहीं किया जा सकता है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने साफ तौर पर सीएम योगी को राम और दोनों डिप्टी सीएम को लक्ष्मण और भरत बताया। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। आजम खान के खिलाफ कार्रवाई कानून के तहत हो रही है। जब आजम खान सत्ता में थे तो उन्होंने किस तरह से गरीबों की जमीनों को छीना था और उत्पीड़न किया था यह यूपी की जनता को पता है।

श्री सिंह ने कहा कि रामपुर, खतौली और मैनपुरी सीटों पर हो रहे उपचुनाव में वही होगा जो कुछ महीने पहले आजमगढ़ और रामपुर के उपचुनाव में हुआ था। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि तीनों सीटों पर बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी।

वहीं अखिलेश यादव के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकने और चाचा शिवपाल के पैर छूकर साथ लाने के सवाल पर कहा है कि चुनाव बाद चाचा कहां होंगे और भतीजे कहां होंगे, यह सबको पता है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव ने बुआ के भी पैर छुए थे लेकिन उसके बाद क्या हाल हुआ सबको पता है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

02 Feb 2023 | 7:51 PM

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोक लुभावन बजट का ढिढोरा पीट रही भाजपा सरकार ने आदतन मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के बुनियादी मुद्दों को दर किनार कर दिया है।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

02 Feb 2023 | 8:55 PM

बलिया, 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी को न्यायसंगत बताते हुये कहा कि पेट्रोलियम पदार्थो में हुये भारी इजाफे के चलते किराये में मामूली बढोत्तरी की जा रही है।

see more..
image