Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


निरहुआ के साथ जोड़ी जमायेगी अक्षरा

निरहुआ के साथ जोड़ी जमायेगी अक्षरा

मुंबई, 15 जनवरी (वार्ता) भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह सिल्वर स्क्रीन पर दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ जोड़ी जमाती नजर आयेंगी।

सिल्‍वर स्‍क्रीन पर लंबे अरसे के बाद दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी की वापसी हो रही है।

दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ में नजर आने वाले हैं।इस फिल्‍म की शूटिंग 20 जनवरी से राय बरेली में होगी।डॉ एस.के. श्रीवास्‍तव प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का निर्माण खुशी क्रियेशन और कम्‍युनिकेशन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्‍म के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (के डी) हैं, जो इस फिल्‍म को लेकर बेहद मेहनत कर रहे हैं। हमने नये साल में भोजपुरी के दर्शकों के लिए कुछ अलग करने का फैसला किया। इसलिए हम इस फिल्‍म को लीक से हटकर बना रहे हैं। फिल्‍म के गाने भी शानदार होंगे, जिसका संगीत ओम झा का होगा।

श्री श्रीवास्तव ने बताया कि फिल्‍म ‘जान लेबू का’ में भोजपुरी के प्रॉमिसिंग एक्‍टर दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह के साथ शंकर मिश्रा, मनोज टाइगर, महिमा गुप्‍ता, दीपक भाटिया और जफर खान भी नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक है। इसमें पटकथा के अनुरूप निरहुआ और अक्षरा काफी फिट बैठते हैं। दोनों इंडस्‍ट्री के अनुभवी और कमाल के कलाकार हैं। उनके साथ मिलकर हम बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। जल्‍द ही हम फिल्‍म के शूटिंग की तारीख का भी ऐलान करेंगे।

प्रेम सूरज

वार्ता

More News
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:54 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर की याद में वर्ष 2022 में लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार की शुरुआत की थी।

see more..
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:46 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

25 Apr 2024 | 11:45 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ का प्रोमो गाना रिलीज हो गया है।

see more..
image