Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद ,चार गिरफ्तार

बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद ,चार गिरफ्तार

पटना 04 सितंबर (वार्ता) बिहार में गोपालगंज , बेगूसराय , शिवहर और कैमूर जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

गोपालगंज से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर पुलिस ने आज 490 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर बलथरी गांव के निकट घेरांबदी की गयी। इस दौरान दो ट्रकों पर पर लदा 490 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब और एक ट्रक पर लदा 30 ड्रम स्प्रिट बरामद किया गया है। बरामद शराब की कीमत करीब एक करोड़ रुपया है। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

बेगूसराय से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के नावाकोठी थाना क्षेत्र के महेशवारा गांव से पुलिस ने आज पिकअप वैन पर लदा 123 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर महेशवारा गांव आये हुये हैं। इसी आधार पर पुलिस ने महेशवारा गांव स्थित एक ठिकाने पर छापेमारी की। इस दौरान पिकअप वैन पर लदा 123 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब हरियाणा निर्मित है। छापेमारी की भनक मिलते ही शराब तस्कर फरार हो गये। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रेम

जारी वार्ता

image