Saturday, Oct 31 2020 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चार लाख सुपारी देकर कराई गई पार्षद धामी की हत्या
  • आंध्र में कोरोना के सक्रिय मामलों में फिर से गिरावट
  • दिल्ली की लगातार चौथी हार, प्लेऑफ का इंतजार बढ़ा
  • लखनऊ कैण्ट इलाके से 20 किलो गांजा बरामद, महिला तस्कर गिरफ्तार
  • पर्यावरण संरक्षण अध्यादेश बड़ी चुनौती, केंद्र से करेंगे बात: दुष्यंत
  • हुड्डा से विकास का हिसाब मांगना चाहिए : दुष्यंत
  • किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस ले खट्टर सरकार: गुप्ता
  • हरियाणा का पटेल जयंती ‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ के रूप में मनाने का निर्णय
  • खट्टर और दुष्यंत की हरियाणा दिवस पर बधाई
  • इटावा में भतीजे की हत्या का आरोपी चाचा दो पुत्रों के साथ गिरफ्तार
  • हरियाणा के चप्पे-चप्पे से मेरा रिश्ता : खट्टर
  • फसल काटने का आनंद उठा रही हैं फुटबॉलर अंजू तमांग
भारत


सुशांत की मौत से संबंधित सभी पहलुओं की जांच जारी : सीबीआई

सुशांत की मौत से संबंधित सभी पहलुओं की जांच जारी : सीबीआई

नयी दिल्ली 28 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा है कि सुशांत की मौत से संबंधित सभी पहलुओं और पक्षों की जांच की जा रही है और किसी भी प्रकार की संभावना से अब तक इनकार नहीं किया गया है।

सीबीआई ने सोमवार रात को एक वक्तव्य जारी कर यह स्पष्ट किया। वक्तव्य के मुताबिक जांच एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित सभी पहलुओं की पेशेवर तरीके से जांच कर रही और इस मामले में जांच अब भी जारी है।

सीबीआई ने वक्तव्य में कहा, “ केन्द्रीय जांच ब्यूरो श्री सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से संबंधित सभी पहलुओं की पेशेवर तरीके से जांच कर रही और अब तक किसी भी पक्ष से इनकार नहीं किया गया है। इस मामले में जांच अब भी जारी है।”

दरअसल, मुंबई पुलिस के कथित रूप से सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में विफल रहने के बाद उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गयी है।

सुशांत के परिवार ने इस बात को लेकर नाराजगी व्यक्त की थी कि अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच को किनारे कर दिया गया है और उसकी बजाए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच में जुट गयी है।

सीबीआई ने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी मुलाकात कर पूछताछ की थी। इसके अलावा एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने भी सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से चर्चा की थी। इस मामले में एम्स की टीम ने आज सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है।

गौरतलब है कि बिहार के रहने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से सीबीआई को सौंप दी गयी थी।

सुशांत सिंह के पैसों का दुरुपयोग होने की बात सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी इस मामले की जांच कर रहा है। सुशांत की मौत के मामले में मादक पदार्थों की भूमिका होने के बाद इस मामले में नया माेड़ आ गया है। इस मामले में एनसीबी अब तक आठ लोगों काे गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में सबसे प्रमुख संदिग्ध रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक तथा सुशांत के घर प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

रवि

वार्ता

More News
नये भारत के निर्माता सरदार पटेल को नमन: हर्षवर्धन

नये भारत के निर्माता सरदार पटेल को नमन: हर्षवर्धन

31 Oct 2020 | 3:31 PM

नयी दिल्ली 31 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने लौहपुरुष सरदार वल्लभ पटेल की जयंती पर नमन करते हुए शनिवार को कहा कि सरदार पटेल ने लोहे की तरह दृढ़ अपने मनोबल के दम पर देश की आजादी के बाद ‘एक भारत’ बनाने के मुश्किल काम को पूरा कर दिखाया।

see more..
वाल्मीकि जयंती पर हर्षवर्धन ने लोगों को दी बधाई

वाल्मीकि जयंती पर हर्षवर्धन ने लोगों को दी बधाई

31 Oct 2020 | 2:54 PM

नयी दिल्ली 31 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने समस्त देशवासियों को वाल्मिकी जयंती के अवसर पर शनिवार को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

see more..
हर्षवर्धन ने  रामराव बापू के निधन पर जताया शोक

हर्षवर्धन ने रामराव बापू के निधन पर जताया शोक

31 Oct 2020 | 2:48 PM

नयी दिल्ली 31 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आध्यात्मिक गुरू रामराव बापू महाराज के निधन पर शनिवार को गहरा शोक व्यक्त किया ।

see more..
कोविंद ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को याद किया

कोविंद ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को याद किया

31 Oct 2020 | 2:14 PM

नयी दिल्ली, 31 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर शनिवार को उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी।

see more..
महाराष्ट्र, बंगाल, छत्तीसगढ़-कर्नाटक में एक दिन में सर्वाधिक मौतें

महाराष्ट्र, बंगाल, छत्तीसगढ़-कर्नाटक में एक दिन में सर्वाधिक मौतें

31 Oct 2020 | 1:28 PM

नयी दिल्ली 31 अक्टूबर (वार्ता) देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में सर्वाधिक मौतें हुयी हैं।

see more..
image