Friday, Mar 29 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एक जनवरी से सभी स्कूल खुल जायेंगे : येदियुरप्पा

एक जनवरी से सभी स्कूल खुल जायेंगे : येदियुरप्पा

बेंगलुरु ,28 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने सोमवार को स्पष्ट किया कि एक जनवरी से स्कूलों को फिर से खोलने के निर्णय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

श्री येदियुरप्पा ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा कि सरकार ने पहले ही एसएसएलसी और दूसरे पीयूसी के स्कूलों को फिर से खोलने की घाेषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्णय में कोई बदलाव नहीं किया गया है तथा अभिभावकों को भी इस संबंध में किसी प्रकार का भ्रम नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पर आज होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में भी चर्चा की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि ब्रिटेन से लौटने वालों तथा कोरोना वायरस के नये स्वरूप को लेकर भी कोई समस्या नहीं है।

ग्राम पंचायतों की 22 और 27 दिसंबर को होने वाले चुनावों की चर्चा करते हुए श्री येदियुरप्पा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समर्थित 95 प्रतिशत उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार इस चुनाव में जीत हासिल करने वाले नये लोगों काे प्रोत्साहित और सहयोग करेगी।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image