Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी पर तनोट माता रानी और भगवान शिव के आशीर्वाद से सारी साजिशें हुईं विफल- पूनियां

मोदी पर तनोट माता रानी और भगवान शिव के आशीर्वाद से सारी साजिशें हुईं विफल- पूनियां

जैसलमेर, 08 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तनोट माता रानी और भगवान शिव के आशीर्वाद के कारण उनके खिलाफ संभावित सारी साजिशें विफल हो गई।

डा पूनियां शुक्रवार को जैसलमेर जिले में स्थित तनोट माता मंदिर में पूजा अर्चना कर श्री मोदी के दीर्घायु होने की कामना की और मंदिर परिसर में स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं आमजन को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि भारत के पाकिस्तान से दो युद्ध हुए, जिसमें पाकिस्तान ने बदनीयति से राजस्थान की सीमा पर हिंदुस्तान पर हमला किया लेकिन तनोट माता की शक्ति और आशीर्वाद से गोले फटे नहीं, परास्त होकर पाकिस्तान की फौज को घुटने टेकने पड़े।

उन्होंने कहा कि जय हिंद की सेना की ताकत और तनोट माता रानी के आशीर्वाद से दुश्मन देश द्वारा गिराए गए गोले आज भी मंदिर में मौजूद हैं।

उन्होंने कहा कि सैनिकों की देवी देश की सीमाओं की हिफाजत करने वाले हमारे वीर जवान सैनिकों की रखवाली करती है।

डॉ. पूनियां ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी जिन्होंने देश का स्वाभिमान बढ़ाया, भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण का शुभारंभ और जम्मू कश्मीर में 370 को खत्म करने तक देश के बुनियादी विकास को ऊंचाइयां दी और वैचारिक मुद्दों का समाधान किया। उन्होंने कहा कि ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री, जिन पर दुश्मन की काली निगाह होगी, लेकिन माता रानी और भगवान शिव का साक्षात आशीर्वाद उन पर है, इसलिए वह सारी साजिशें फेल हुईं, भले ही उसमें पाकिस्तान या दुनिया की किसी भी ताकत का हाथ होगा। लेकिन प्रधानमंत्री देश के करोड़ों लोगों की दुआओं से पंजाब दौरे में

सकुशल लौटे, हो सकता है कोई बड़ा षड्यंत्र होगा, बड़ी सियासी साजिश होगी। उस सियासी साजिश पर देश के करोड़ों लोगों की दुआएं और तनोट माता रानी का आशीर्वाद भारी था।

उन्होंने कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री देश को लंबे समय तक इसी तरीके से ताकत देकर गौरव और स्वाभिमान बढ़ाते रहें।

इससे पहले डॉ. पूनियां ने प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना के लिए जैसलमेर के शिव मंदिर में भाजपा महिला मोर्चा जैसलमेर के कार्यकर्ताओं के साथ महामृत्युंजय जाप किया और जैसलमेर में ही महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के खिलाफ धरने पर भी बैठे।

जोरा

वार्ता

More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
image