Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:38 Hrs(IST)
image
राज्य


सभी की बात सुनी जाएगी - शिवराज

सभी की बात सुनी जाएगी - शिवराज

खंडवा, 06 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में सवर्ण समाज के आंदोलन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि किसी को अगर कोई समस्या है तो शांतिपूर्ण तरीके से बात रखे, सभी की बात सुनी जाएगी और समाधान का प्रयास होगा।

श्री चौहान ने आज अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान खंडवा प्रवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि हर समाज के गरीबों के लिए चाहे वह किसी वर्ग या समाज का हो, उसे आगे लाना भी राजधर्म है। सरकार ने समाज के हर वर्ग का कल्याण सुनिश्चित किया है, सब मिलकर साथ चलें। मध्यप्रदेश शांति का टापू है, इसे किसी की नजर न लगे।

मुख्यमंत्री ने मेधावी विद्यार्थी योजना में ज्यादा विद्यार्थियों को लाभ दिलाने के उद्देश्य से एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि इसके लिए कक्षा 12 वीं की एमपी बोर्ड परीक्षा में अब उन्हें 75 के बजाय 70 प्रतिशत अंक लाने पर भी इसकी पात्रता रहेगी। वहीं सीबीएसई के लिए यह मापदंड 85 प्रतिशत से घटाकर 80 प्रतिशत करने की घोषणा की।

इस मौके पर भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा, क्षेत्रीय सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह, स्थानीय विधायक देवेंद्र वर्मा आदि उपस्थित थे।

सं सुधीर

वार्ता

More News
बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

16 Apr 2024 | 10:24 AM

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये मंगलवार को 11 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की। जौनपुर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंंह को बसपा प्रत्याशी बनाया गया है जबकि गाजीपुर से डॉ. उमेश कुमार सिंह, बदायूं से मुस्लिम खान,बरेली से छोटेलाल गंगवार, सुल्तानपुर से उदराज वर्मा, फर्रुखाबाद से क्रांति पांडे,बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन, बलिया से लल्लन सिंह यादव और वाराणसी से अतहर जमाल लारी को टिकट दिया गया है।

see more..
कश्मीर में झेलम में नाव पलटने से कई लोग लापता

कश्मीर में झेलम में नाव पलटने से कई लोग लापता

16 Apr 2024 | 10:24 AM

श्रीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता)जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले में मंगलवार सुबह झेलम नदी में एक नाव पलटने से कुछ स्कूली बच्चों सहित कई लोग लापता हो गए।

see more..
image