Sunday, Jul 21 2024 | Time 21:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस सरकार में अपराधियों को संरक्षण का आरोप

कांग्रेस सरकार में अपराधियों को संरक्षण का आरोप

अलवर 22 सितम्बर (वार्ता) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार में अपराधियों एवं भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

श्री सावंत आज भिवाडी में भारतीय जनता पार्टी द्वारी जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। दलित अपराध बढ़ गए हैं, गैंगरेप बढ़ गए हैं राजस्थान में अलवर पहले नंबर पर आ गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में साधु संतों और पुजारी की हत्या भी खुलेआम हो रही है। मंदिरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अलवर की हरीश जाटव, योगेश जाटव की हत्या का मामला भी हुआ था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कि आखिर में हरीश जाटव के पिता को आत्महत्या करनी पड़ी।

उन्होंने आरोप लगाया कि यूपीए के नाम से विपक्षी दलों ने अब इंडिया नाम रखा है जो सनातन धर्म को खत्म करने की बात करता है। उन्होंने कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होगा जब तक नीति और नियत में बदलाव नहीं हो। उनकी नियत और नीति में कोई बदलाव नहीं है। उन्होंने बताया कि राजस्थान में परिवर्तन यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्र में चल रही है और भरपूर से हो मिल रहा है। इस सहयोग से ऐसा तय हो गया है कि अब राजस्थान में जनता बदलाव चाहती है और डबल इंजन की सरकार लाने के लिए तैयार है। प्रधानमंत्री

आजादी का अमृत कल चल रहा है ऐसे में यह साफ दिखाई देता है कि 60 साल में जो काम नहीं हुआ उसे आजादी के अमृत काल में काम हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान डिजिटल इंडिया के साथ इतना बदलाव किया कि अब डिजिटल इंडिया विदेश में भी माना जा रहा है। जनधन खाता खोले गए हैं राजस्थान में करीब 3 करोड़ से अधिक जनधन खाता खोले गए हैं। 85 लाख शौचालय बनाए गए हैं। यह केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धियां में शामिल है।

जैन रामसिंह

वार्ता

image