Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में नशा आंतकवाद फैलाने के प्रयासों से बाज़ आए पाकिस्तान: अमरिंदर

पंजाब में नशा आंतकवाद फैलाने के प्रयासों से बाज़ आए पाकिस्तान: अमरिंदर

चंडीगढ़, 09मई(वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पाकिस्तान को सीमा पार से पंजाब में नशा आंतकवाद फैलाने के लगातार प्रयासों से बाज आये ।

उन्होंने आज यहां कहा कि कोविड संकट के बावजूद पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है और सीमा पार की देश विरोधी गतिविधियों पर तीखी नजऱ रखे हुये है। उन्होंने कहा ‘‘हमें सब कुछ दिखाई दे रहा है कि पाकिस्तान कर क्या रहा है।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस फोर्स चाहे कोविड की ड्यूटियों में कितनी भी व्यस्त क्यों न हो लेकिन सरहद पर पूरी निगाह रख रही है।

कैप्टन सिंह ने पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता की अगुवाई वाली पुलिस फोर्स को बधाई दी, जिन्होंने ताज़ा गिरफ्तारियों के साथ-साथ हिज़बुल मुजाहिदीन के खि़लाफ़ जम्मू-कश्मीर में चलाए गए ऑपरेशनों में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने हिलाल की गिरफ्तारी का हवाला दिया जो हिज़बुल मुजाहिदीन का सक्रिय कार्यकर्ता था और कमांडर नायकू का साथी था । उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की नशे, हथियार और ड्रग मनी को बढ़ावा देने की कोशिशों को सफल नहीं होने देंगे, क्योंकि पड़ोसी मुल्क राज्य को अस्थिर करके की भद्दी चालें चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘हम ऐसी घटना की हरगिज़ इजाज़त नहीं देंगे।’’

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल पाकिस्तान के नापाक इरादों को विफल करने के लिए पूरी मुस्तैदी बरत रहा है। पंजाब की पुलिस लगातार चौकसी के साथ काम कर रही है, जिससे ऐसे घृणित कामों को पूरा नहीं होने दिया जाये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दहशतगर्दों और गैंगस्टरों ने सोचा होगा कि पुलिस कर्मियों की कोविड-19 ड्यूटी तथा मौजूदा हालातों का लाभ लेते हुए वह पंजाब में नशों और हथियारों की तस्करी करके अशांति पैदा कर देंगे। पुलिस फोर्स मानव कल्याण के लिए काम कर रही है और सीमा पर घट रही गतिविधियों पर भी पैनी निगाह रखे है ।

शर्मा

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image