Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
States » Madhya Pradesh Chhattisgarh


राफेल मामले में अंबानी को फायदा पहुंचाया गया - राहुल

राफेल मामले में अंबानी को फायदा पहुंचाया गया - राहुल

मुरैना, 16 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर राफेल विमान सौदा मामला उठाते हुए आरोप लगाया कि इस प्रकरण में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने उद्योगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया है।
श्री गांधी ने मध्यप्रदेश के मुरैना जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर स्थित जौरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने हजारों करोड़ रूपयों की यह राशि देश के गरीबों और किसानों के हित में व्यय कर देती तो यह बेहतर रहता। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।
उन्होंने मध्यप्रदेश की सरकार को भी घेरा और कहा कि इस राज्य में कोई भी काम बिना पैसे दिए नहीं होता है। भले ही बीपीएल में नाम ही जुड़वाना क्यों नहीं हो। उन्होंने व्यापमं घोटाला भी उठाया और कहा कि इससे मेधा को नुकसान हुआ है।
श्री गांधी ने कहा कि मध्यप्रदेश में उनकी सरकार बनते ही उनका मुख्यमंत्री 24 घंटे में से 18 घंटे युवाओं को रोजगार देने के लिए काम करेगा। कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा।
इस कार्यक्रम के बाद श्री गांधी ने जौरा से मुरैना तक विशेष बस से रोड शो किया। बस में श्री गांधी के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया भी मौजूद थे।
 

image