Wednesday, Nov 13 2019 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • संयुक्त राष्ट्र ने गाजा पट्टी की स्थिति पर जतायी चिंता
  • इजरायल ने दक्षिणी गाजा में घोषित की 48 घंटे की आपातकाल
  • ट्रम्प- मैक्रों ने सीरिया के मुद्दे पर समन्वय को जारी रखने पर जतायी सहमति
  • डोडा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, 16 लोगों की मौत
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़,आरोपी उबर बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार

लखनऊ में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़,आरोपी उबर बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार

लखनऊ, 17 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में अमेरिकी युवती से छेड़छाड के अरोपी बाइक टैक्सी चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब तीन माह पहले लखनऊ आई एक अमेरिकी युवती यहां एक एनजीओ में पढ़ाती है। उसका कार्यालय महानगर इलाके के न्यू हैदराबाद कॉलोनी में है। युवती पॉलीटेक्निक कॉलेज में स्किल डवलपमेंट पर आयोजित विशेष शिविर में भी शामिल हुई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार को वह ऑफिस जाने के लिए उबर बाइक बुक कराई थी। युवती का आरोप है कि वह जब कुछ दूर चली तो चालक विजय कुमार ने अश्लील शब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया। विरोध पर उसने बदसलूकी की। गोमती पुल के पहले उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब विरोध किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। युवती का आरोप है कि उसे अपने कार्यालय में जाना ,लेकिन चालक सीधे निशातगंज की तरफ जाने लगा। युवती ने शोर मचाने पर उसने बाइक न्यू हैदराबाद की ओर मोड़ दी। इस दौरान वालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

प्रवक्ता के अनुसार इस बीच युवती चलती बाइक से कूद गई और अपने कार्यालय गई। बाइक चालक ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया, लेकिन उसे कार्यालय में घुसता देख भाग गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने हजरतगंज इलाके से आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

त्यागी

वार्ता

image