Monday, May 25 2020 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • न्यूज़ीलैंड में 5 8 की तीव्रता के भूकंप के झटके
  • सोमालिया में विस्फोट, पांच लोगों की मौत
  • इटली में कोरोना से अबतक 32,785 लोगों की मौत
  • बिहार में काेरोना संक्रमण से मृत 13 लोगों के आश्रितों को चार-चार लाख निर्गत
  • अरुणाचल में कोरोना के दूसरे मामले की पुष्टि
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़,आरोपी उबर बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार

लखनऊ में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़,आरोपी उबर बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार

लखनऊ, 17 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में अमेरिकी युवती से छेड़छाड के अरोपी बाइक टैक्सी चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब तीन माह पहले लखनऊ आई एक अमेरिकी युवती यहां एक एनजीओ में पढ़ाती है। उसका कार्यालय महानगर इलाके के न्यू हैदराबाद कॉलोनी में है। युवती पॉलीटेक्निक कॉलेज में स्किल डवलपमेंट पर आयोजित विशेष शिविर में भी शामिल हुई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार को वह ऑफिस जाने के लिए उबर बाइक बुक कराई थी। युवती का आरोप है कि वह जब कुछ दूर चली तो चालक विजय कुमार ने अश्लील शब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया। विरोध पर उसने बदसलूकी की। गोमती पुल के पहले उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब विरोध किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। युवती का आरोप है कि उसे अपने कार्यालय में जाना ,लेकिन चालक सीधे निशातगंज की तरफ जाने लगा। युवती ने शोर मचाने पर उसने बाइक न्यू हैदराबाद की ओर मोड़ दी। इस दौरान वालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

प्रवक्ता के अनुसार इस बीच युवती चलती बाइक से कूद गई और अपने कार्यालय गई। बाइक चालक ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया, लेकिन उसे कार्यालय में घुसता देख भाग गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने हजरतगंज इलाके से आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

त्यागी

वार्ता

More News
मोदी की अगुवाई में कोरोना महामारी से जीतेगा भारत: रामशंकर

मोदी की अगुवाई में कोरोना महामारी से जीतेगा भारत: रामशंकर

24 May 2020 | 11:25 PM

इटावा, 24 मई(वार्ता)अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन और इटावा से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने दावा किया है कि दुनिया भर में फैले कोरोना महामारी से विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हर हाल में जीत हासिल कर एक नया कीर्तिमान बनायेगा ।

see more..
image