Wednesday, Nov 14 2018 | Time 02:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

अमित शाह 11 सितंबर को जयपुर आयेंगे

अमित शाह 11 सितंबर को जयपुर आयेंगे

जयपुर, 03 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान की एक दिवसीय प्रवास पर आगामी 11 सितंबर को जयपुर आएंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि श्री शाह पार्टी को मजबूती देने के लिये यहां आ रहे है और इस दोैरान कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे । उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास को देखते हुये आज पार्टी मुख्यालय पर जयपुर संभाग के तीन जिलों के पदाधिकारियों की बैठक हुई।

उन्होंने बताया की श्री शाह इसी दिन यहां मोती डुंगरी स्थित गणेश मंदिर जाकर दर्शन करेंगे और पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में शरीक होगें । उन्होंने बताया कि श्री शाह अपने प्रवास के दौरान भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों और प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन तथा बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को संबोधित करेगें।

श्री सैनी ने बताया कि इसके अलावा 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर 26 सितम्ंबर को ही पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली जयपुर के समीप धानक्या में आयोजित होने वाले मूर्ति अनावरण में भी भाग ले सकते है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आगामी विधानसभा के चुनावों के मद्देनजर संगठन को मजबूती देने के लिहाज से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे हो रहे हैं। इन दौरे की कड़ी के तहत आगामी दिनों में प्रस्तावित नागौर में किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलनों में भी वह भाग ले सकते है।

More News
भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

13 Nov 2018 | 10:02 PM

रीवा, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, लेकिन उनकी सरकार ने भेदभाव की राजनीति नहीं की, इन क्षेत्रों के विकास के लिए खूब किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की।

 Sharesee more..
स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

13 Nov 2018 | 10:00 PM

इंदौर, 13 नवंबर (वार्ता) देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ पी रावत ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर आज संतोष जताते हुए कहा कि आयोग स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

 Sharesee more..
उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

13 Nov 2018 | 9:19 PM

लखनऊ 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति की है अौर 30 नवम्बर तक प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 10 लाख आवासों का निर्माण करा लिया जाएगा ।

 Sharesee more..

उत्तर प्रदेश-योगी प्रगति दो लखनऊ

13 Nov 2018 | 9:08 PM

 Sharesee more..

धनगर समाज ने आरक्षण के लिए रैली निकाली

13 Nov 2018 | 9:04 PM

 Sharesee more..
image