Thursday, Jul 18 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमेठी में राहुल गांधी पर जम कर बरसे अमित शाह

अमेठी में राहुल गांधी पर जम कर बरसे अमित शाह

अमेठी 18 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज कांग्रेस के गढ अमेठी में रोड शो किया और राहुल गांधी पर जमकर बरसे।

रोड शो के समापन पर गृहमंत्री ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अमेठी और रायबरेली दोनों सीटें हार रही है।उन्होंने आगे कहा कि अमेठी को अपना घर बताने वाले मुसीबत के समय नहीं दिखाई पड़े।जब चुनाव आता है तो अपना घर बताते है।चुनाव बाद यह लोग गायब हो जाएंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री ने अमेठी में को भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के पक्ष में एक रोड शो में शामिल हुए इस दौरान अमित शाह ने गांधी परिवार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा “ राहुल गांधी अमेठी छोड़ कर वायनाड चले गए।अब वहां से रायबरेली आ गए हैं। मैं दो दिन पहले रायबरेली गया था। वहां से भी राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं। मैं अमेठी वालों को पूछना चाहता हूं कि कोरोना में राहुल बाबा दिखे थे क्या ।अमेठी की जनता ने 70 साल तक आपको जिताया। आप परिवार कहते थे ।दुख की घड़ी में कहां चले गए थे। यह दो लोगों के बीच का चुनाव है एक जो चांदी के चम्मच लेकर आए और दूसरा जो गरीब व्यक्ति चाय बेच कर आया।”

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अमेठी के रामलीला मैदान से रोड शो शामिल हुए। रोड शो कस्बे के राजा सिरहा होते हुए सकरा तिराहा पर आया, जहां संक्रांति रहे पर केंद्रीय गृहमंत्री ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया रोड शो के रस पर बीजेपी की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल रही तप्ती दुपहरिया में भाजपा समर्थकों का सैलाब रोड शो में दिखाई पड़ा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को देखकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिखाई पड़ा।

सं सोनिया

वार्ता

More News
आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

18 Jul 2024 | 7:33 PM

लखनऊ, 18 जुलाई (वार्ता) उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक,मसान और सैम बहादुर जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने किरदार का लोहा मनमाने वाले बालीवुड स्टार विक्की कौशल का मानना है कि अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाना और गुदगुदाना आसान काम नहीं है।

see more..
image