Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अमित शाह कल से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर

अमित शाह कल से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर

रायपुर 11 नवम्बर(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर कल पहुचेंगे और कई चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

पार्टी के राज्य मीडिया प्रभारी नलिनेश ठोकरे ने आज यहां बताया कि श्री शाह दो दिवसीय दौरे पर कल दोपहर में यहां के माना विमानतल पहुंचेंगे। श्री शाह वहां से पामगढ़ विधानसभा के शिवरी नारायण के लिए रवाना हो जायेंगे। शिवरी नारायण में चुनावी सभा के बाद उनकी दूसरी चुनावी सभा पाटन विधानसभा क्षेत्र के पाटन में होगी। शाम को अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के चम्पारण्य में उनकी आखिरी सभा होगी।

श्री शाह अगले दिन 13 नवम्बर को पहली चुनावी सभा धरमजयगढ़ के घरघोड़ा में,दूसरी सभा जैजेपुर विधानसभा क्षेत्र के जैजेपुर में,तीसरी सभा तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के तखतपुर में तथा चौथी और आखिरी सभा साजा विधानसभा क्षेत्र के साजा में सम्बोधित करेंगे।

साहू

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image