Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अमित शाह ने लोगों से हिमाचल को नशा मुक्त बनाने का वादा किया

अमित शाह ने लोगों से हिमाचल को नशा मुक्त बनाने का वादा किया

ऊना (हि.प्र.), 06 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को लोगों को आश्वासन दिया कि यदि जनता हमें पांच साल और देंगी तो हम हिमाचल प्रदेश को नशा मुक्त बनाएंगे और इस तरह आने वाली पीढ़ी को इसके प्रकोप से बचाएंगे।

उन्होंने आज ऊना जिले के महतपुर में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान पंजाब और जम्मू-कश्मीर की सीमाओं से ड्रग्स भेजता है, जिसके लिए केंद्र सरकार ने अपने बलों के माध्यम से पहले ही नशीली दवाओं के खिलाफ कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि लोग भाजपा सरकार को नशा खत्म करने का एक और मौका दें। हम हिमाचल और पंजाब को पूरी तरह नशामुक्त बनाएंगे।

श्री शाह ने कहा कि वोट बैंक के लालच में कांग्रेस ने लोगों की इज्जत नहीं की बल्कि पैसे का दोहन किया।

उन्होंने अल्पसंख्यकों के प्रति अपनी तुष्टिकरण नीतियों के माध्यम से हमेशा वोट की राजनीति करने के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं जैसे राहुल, सोनिया और मनमोहन सिंह पर कड़ा प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 75 साल बाद राम मंदिर के निर्माण की अनुमति नहीं दी। मोदी जब दूसरी बार प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने राम जन्मभूमि पर मंदिर की नींव रखने का काम किया। उन्होंने युवाओं से कहा कि 1 जनवरी 2024 को अयोध्या का टिकट बुक कराएं, वहां के गगनचुंबी मंदिर में रामलला के विराजमान होंगे।

उन्होंने कहा कि यह वोट सतपाल सत्ती को विधायक या मंत्री और जय राम ठाकुर को सीएम बनाने के लिए नहीं है. यह वोट पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक महान भारत के निर्माण के लिए दिया जाना है।

सैनी

वार्ता

More News
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

18 Apr 2024 | 7:19 PM

अमरावती, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में शनिवार, रविवार और सोमवार (20, 21, और 22 अप्रैल) को अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे की गति से बिजली और तेज हवाओं के साथ आंधी आने का अनुमान जताया गया है।

see more..
लोकतंत्र के महापर्व पर कुमाऊं की दो सीटों पर शुक्रवार को मतदान

लोकतंत्र के महापर्व पर कुमाऊं की दो सीटों पर शुक्रवार को मतदान

18 Apr 2024 | 7:17 PM

नैनीताल, 18 अप्रैल (वार्ता) लोकतंत्र के महापर्व पर उत्तराखंड के कुमाऊं परिक्षेत्र की दो सीटों के लिये कल 19 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। इन दो सीटों पर मतदान संपन्न कराने के लिये छह जिलों से कुल 4076 मतदान पार्टियां को गुरुवार को अपने गंतव्य के लिये रवाना किया गया।

see more..
image