Friday, Apr 19 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अमित शाह का पहला रोड़ शो कोलकाता में श्रीराम के उद्घोष से

अमित शाह का पहला रोड़ शो कोलकाता में श्रीराम के उद्घोष से

कोलकाता, 14 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को यहां अपने हजारों समर्थकों के साथ अपना पहला रोड शो श्रीराम और भारत माता की जय के उद्घोष के साथ शुरू किया।

इस दौरान शहर के उत्तर और मध्य हिस्सों में चारों तरफ केसरिया रंग ही नजर अा रहा था अौर दोपहर बाद यातायात लगभग रूक सा गया था।

श्री शाह ने अपने खुले ट्रक में बैठकर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा,“ जब 23 मई को चुनावों के नतीजे आयेंगे तो हम बंगाल में 23 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेंगे क्याेंकि लोगों ने ममता दीदी सरकार से निजात पाने के लिए भाजपा को समर्थन दिया है।”

उन्हाेंने कहा कि आज जिस तरह से लोगों का हुजूम उमड़ा है उससे पता चलता है कि राज्य के लोग ममता दीदी के तानाशाही शासन से मुक्ति चाहते हैं। श्री शाह ने दावा किया कि भाजपा 23 से अधिक सीटें जीतेंगी और यह उम्मीद से अधिक होगा क्योंकि लोग राज्य में परिवर्तन चाह रहे हैं।

उन्होंने कहा, “ मैंने श्रीराम का नारा लगाया है और ममता दीदी में हिम्मत है तो मुझे वह गिरफ्तार कर दिखाए।”

इस दौरान श्री शाह के साथ मुकुल रॉय के अलावा राहुल सिन्हा और दिलीप घोष भी थे।

भाजपा के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि तृणमूल सरकार ने इस रोड शो को बाधित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा श्री शाह के होर्डिंग्स तथा पोस्टर नष्ट कर दिए।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों तथा पुलिसकर्मियों ने चुनाव आयोग के आदेश की आड़ में इन पोस्टरों को हटाया। उन्होंने कहा कि श्री शाह के रोड शो के लिए भाजपा ने चुनाव अायोग से अनुमति ली थी।

image