Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य


अनंता राय से मुलाकात करेंगे अमित शाह

अनंता राय से मुलाकात करेंगे अमित शाह

गुवाहाटी, 11 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम-पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर गुरुवार को असम के चिरांग जिले में राजबोंशी समुदाय के नेता अनंता राय से मुलाकात करेंगे।

श्री राय की असम और पश्चिम बंगाल में लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हैं। श्री शाह कल रात गुवाहाटी पहुंचे और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और अन्य ने हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया।

श्री शाह दोपहर के भाेजन और श्री राय से मुलाकात करने के बाद पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हाे जाएंगे।

श्री राय के असम और पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में अनुयायी हैं और वह इन दोनों राज्यों में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

प्रियंका, उप्रेती

वार्ता

More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image