Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


मे-डे की शूटिंग के दौरान अमिताभ को याद आयी फिल्म ‘दीवार’

मे-डे की शूटिंग के दौरान अमिताभ को याद आयी फिल्म ‘दीवार’

मुंबई, 09 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म मे-डे की शूटिंग के दौरान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दीवार’ की याद आ गयी।

अमिताभ बच्चन इन दिनों अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म मे-डे की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। शूटिंग की लोकेशन देखकर अमिताभ को अपनी ‘दीवार’ के उन दृश्यों की याद आ गयी, जो इसी लोकेशन पर शूट किये गये थे। अमिताभ ने तस्वीरें पोस्ट करके दीवार से मे-डे तक के सफ़र को याद किया।

महानायक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया, जिसमें मे-डे की शूटिंग लोकेशन और ‘दीवार’ की शूटिंग लोकेशन दिखायी गयी हैं। इन तस्वीरों के साथ अमिताभ ने लिखा- दीवार 1975...मे-डे 2021... अतीत में देख रहा हूं...वही कॉरीडोर... वही लोकेशन... मैंने अपनी कई फ़िल्मों की शूटिंग यहां की...लेकिन आज इसकी याद आयी।

इससे पहले अमिताभ ने एक तस्वीर पोस्ट करके इस लोकेशन और ‘दीवार’ के कनेक्शन को रिवील किया। अमिताभ ने लिखा, वक़्त के सफ़र में पीछे देखते हुए... पीछे आर्क वाली जो पत्थर की बिल्डिंग दिख रही है... दीवार में पुलिस ऑफ़िसर शशि कपूर अपने भाई विजय को वहीं गोली मारते हैं... आज उसी जगह मे-डे की शूटिंग कर रहा हूं...

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा

डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा

24 Apr 2024 | 12:23 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर कलर्स चैनल के पॉपुलर शो 'डांस दीवाने' में अपनी सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है के गाना डांस ऑफ एनवी पर फिर थिरकती नजर आयेंगी।

see more..
किंग में डॉन का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान!

किंग में डॉन का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान!

24 Apr 2024 | 11:47 AM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान फिल्म किंग में डॉन का किरदार निभाते नजर आ सकते हें।

see more..
image