Friday, Mar 29 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
खेल


अमित्राजीत ने जीती रैली आॅफ अरुणाचल, गिल बाहर

अमित्राजीत ने जीती रैली आॅफ अरुणाचल, गिल बाहर

ईटानगर, 04 नवंबर (वार्ता) टीम महेंद्रा एडवेंचर के अमित्राजीत घोष ने उतार चढ़ाव से भरपूर दिन के बाद रविवार को रैली आॅफ अरुणाचल नाम से मशहूर एमआरएफ एफएमएससीआई आईएनआरसी-2018 के राउंड-3 का खिताब जीत लिया।

रेस के पहले दिन शनिवार को शानदार फाइटबैक दिखाने वाले घोष नौवें से तीसरे स्थान पर पहुंचे। इसका कारण यह भी रहा कि ओवरनाइट लीडर गौरव गिल छठे स्टेज के दौरान अपनी कार में खराबी के कारण रेस से बाहर हो गए। घोष ने तीन स्टेजेज में सावधानी से ड्राइविंग की और एसएस5 में दूसरे स्थान पर रहे। एसएस6 में वह तीसरे रहे और एसएस7 में दूसरा स्थान हासिल किया। उनका कुल समय 00.57.33.6 रहा।

घोष का समय आईएनआसरी 2 के विजेता फाल्गुना उर्स और श्रीकांत से 5.9 सेकेंड बेहतर रहा और इस कारण वह विजेता घोषित किए गए। शनिवार को गिल को चुनौती देने वाले स्नैप रेसिंग टीम के उर्स और श्रीकांत के लिए दूसरा दिन उपयोगी नहीं रहा। इस टीम ने दो बार चौथा और एक बार पांचवां स्थान हासिल किया।

फाल्गुना ने हालांकि इस प्रदर्शन के आधार पर आईएनआरसी-2 का खिताब अपने नाम किया। पूर्व चैम्पियन कर्णा कादूर ने अपने सहचालक पीवीएस मूर्ति के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। कादूर ने एसएस 6 में दूसरा स्थान पाया और एसएस 7 में पहले स्थान पर रहे लेकिन इसके बावजूद वह दूसरे स्थान पर ही आ सके। अर्का मोटरस्पोर्ट्स टीम के कादूर के साथी चालक राहुल कांथराज ने अपने सहचालक विवेक भट्ट के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

आईएनआरसी-3 में सुहेम कबीर को अपने साथी चालक जीवारथिनम के साथ खराब दिन का सामना करना पड़ा। इसमें टीम चैम्पियंस के डीन मास्कारेनहास ने अपने सहचालक श्रुप्था पाडीवाल के साथ पहला स्थान पाया जहबकि फाल्कन मोटरस्पोर्ट्स के अरूर विक्रम राव ने सहचालक सौमाया एजी के साथ दूसरा स्थान पाया। फुर्पा सेरिंग ने चाव तिख्ता के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image