Friday, Mar 29 2024 | Time 08:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आनंद ने 'वोट परेड' को झण्डी दिखाकर रवाना किया

आनंद ने 'वोट परेड' को झण्डी दिखाकर रवाना किया

बीकानेर 05 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने आज यहां 'वोट परेड' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

श्री आनंद ने जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित स्पीप कार्यक्रम में प्रतिभागियों को शत-प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई तथा स्वीप गतिविधियों से संबंधित पुस्तक एवं पोस्टर का भी विमोचन किया। उन्होंने मतदाता जागरुकता हस्ताक्षर बोर्ड पर हस्ताक्षर किए तथा प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।

उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल और छह मई को राज्य में होने वाले लोकसभा आम चुनाव में मतदाता निर्बाध रूप से अपने मताधिकार का उपयोग कर सके, इसके लिए सभी मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी, छाया सहित समस्त आधारभूत व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं। दिव्यांग मतदाताओं को घर से बूथ तक लाने-ले जाने के लिए स्वयंसेवक नियुक्त किए जाएंगे।

परेड में एनसीसी की एक राज बटालियन और सात राज बटालियन के कैडेट्स, स्काउट-गाइड और राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों ने भागीदारी निभाई।

जोशी रामसिंह

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image