Friday, Mar 29 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
खेल


आनन्देश्वर पाण्डेय को मिला हैण्डबॉल रत्न सम्मान

आनन्देश्वर पाण्डेय को मिला हैण्डबॉल रत्न सम्मान

लखनऊ, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में खेल के विकास में उल्लेखनीय योगदान देने वाले आनन्देश्वर पाण्डेय को शनिवार को लखनऊ जिला हैण्डबॉल संघ ने हैण्डबॉल रत्न अवार्ड देकर सम्मानित किया।

चौक स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह में यश भारती पुरस्कार विजेता आनन्देश्वर पाण्डेय को हैण्डबॉल के विकास में अमूल्य योगदान करने के लिए तलवार, भगवान शिव की मूर्ति देकर और साफा बांधकर हैण्डबॉल रत्न अवार्ड प्रदान किया गया। पांडेय हैण्डबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव के साथ भारतीय ओलंपिक संघ में कोषाध्यक्ष है।

समारोह में एशियन गेम्स-2018 में भारतीय हैण्डबॉल टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले लखनऊ के राहुल दुबे के साथ अन्य इंटरनेशनल टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रतिनिधत्व कर चुके अंकित चौधरी, अंकित श्रीवास्तव, अंकित चौधरी, अमर मणि त्रिपाठी, रेखा यादव, स्वर्णिमा जायसवाल व जय सिंह को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर जितेंद्र सिंह (पूर्व एमएलए), जीएस राना (पूर्व हैण्डबॉल कोच), अनिल अग्रवाल (कोषाध्यक्ष, यूपी हैण्डबॉल संघ), सुधीर श्रीवास्तव (अध्यक्ष, यूपी थाईयोगाआर्ट एसोसिएशन), अनुराग मिश्रा (उपाध्यक्ष, शहर भाजपा) सहित लखनऊ हैण्डबॉल संघ के अध्यक्ष विनीत बिसारिया, सचिव भुवन भट्ट और अमित कनौजिया भी मौजूद थे।

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image