Friday, Mar 29 2024 | Time 13:36 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘मोहब्बत’ को लेकर रोमांचित है अनारा गुप्ता

‘मोहब्बत’ को लेकर रोमांचित है अनारा गुप्ता

मुंबई 01 मार्च (वार्ता) भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री अनारा गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म ‘मोहब्बत’ को लेकर रोमांचित है। भोजपुरी के साथ हिंदी और बंगाली फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुकी अनारा गुप्ता इन दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत’ के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में अनारा के अपोजिट यूथ सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू नजर आयेंगे। अनारा पहली बार चिंटू के साथ दिखेंगी । इसी फिल्म से काजल यादव भोजपुरी सिनेमा में अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रही है। अनारा ने बताया कि उन्होंने अपने कैरियर में पहली बार ग्रे शेड वाली भूमिका निभायी है। उन्होंने कहा, “ फिल्म में मेरा किरदार ग्रे शेडस लिये हुये है। मैंने पहली बार कैरियर में इस तरह की भूमिका निभायी है। इसे पूरी तरह से विलेन जैसा नहीं कहा जा सकता है। यह नकारात्मक और सकारात्मक सोच का मिलाजुला रूप है।” अनारा ने कहा, “इस तरह का किरदार निभाना मेरे लिये काफी चुनौतीपूर्ण रहा। फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने दर्शकों की हर पसंद को कहानी के अनुसार इसमें पिरोया है । फिल्म का संगीत काफी कर्णप्रिय है । यह फिल्म हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनायी गयी है। उम्मीद है कि दर्शक फिल्म और मेरे किरदार को जरूर पसंद करेंगे।” उल्लेखनीय है कि कृष्णा दीप एंटरटेनमेंट एवं लक्ष्मी मूवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले माया यादव और हरिश्चन्द्र बी कनोजिया निर्मित और प्रेमांशु सिंह निर्देशित मोहब्बत में अनारा गुप्ता ,प्रदीप पांडे चिंटू और काजल यादव के अलावा और अवधेश मिश्रा ने भी अहम भूमिका निभायी है। 

More News
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

29 Mar 2024 | 10:24 AM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था। कबीर खान ने वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनायी थी।

see more..
पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

28 Mar 2024 | 9:58 PM

पटना, 28 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर पटना में किया गया।

see more..
image