Friday, Mar 29 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
खेल


चंडीगढ़ कबड्डी संघ के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए अनिल कुमार

चंडीगढ़ कबड्डी संघ के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए अनिल कुमार

चंडीगढ़, 03 जुलाई (वार्ता) अनिल कुमार चंडीगढ़ कबड्डी संघ (सीकेए) के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए हैं। एम्च्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के सदस्य सीकेए के चुनाव में अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष, कार्यवाहक अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उपाध्यक्ष के तीन पद, संयुक्त सचिव, कार्यकारी सदस्य के सात पदों का चुनाव हुआ। सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए।

अध्यक्ष के अलावा महासचिव हरजीत सिंह सैनी और कोषाध्यक्ष जगतार सिंह बने। इन सभी का कार्यकाल पांच वर्षों तक रहेगा। इन चुनावों के रिटर्रिंग ऑफिसर डी आर यादव (रिटायर्ड, रजिस्ट्रार, पीजीआइएमईआर) रहे जबकि चंडीगढ़ स्पोर्ट्स काउंसिल के एक अधिकारी की देखरेख में यह चुनाव हुए। अनिल कुमार सीकेए में पहले सदस्य के रूप में जुड़े थे।

अनिल कुमार ने कहा, “मैं अध्यक्ष बनकर खुश हूं। मैं शुरू से ही कबड्डी का शौकीन रहा हूं और चाहता था कि एक दिन अध्यक्ष बनकर खिलाडिय़ों की मदद करूं। मैं सीकेए में एक सदस्य के तौर पर जुड़ा और अब अध्यक्ष तक का सफर अच्छा रहा। मैं समय पर सब जूनियर, जूनियर, सीनियर पुरुष और महिला टीमों की चैंपियनशिप आयोजित करूंगा। हम ज्यादा से ज्यादा खिलाडिय़ों की मदद करेंगे और सीकेए के अलावा खिलाडिय़ों के चयन आदि में पारदर्शिता रखेंगे। पिछले अधिकारियों से सभी निराश थे तभी सीकेए में बदलाव का समय आ गया था। हम सभी का समर्थन देने के लिए धन्यवाद करते हैं और हम साथ मिलकर खिलाडिय़ों की सेवा के लिए आगे रहेंगे।”

पदाधिकारी- अध्यक्ष: अनिल कुमार, महासचिव: हरजीत सिंह सैनी, कोषाध्यक्ष: जगतार सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष: गुरबचन सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष: हरभूषण गुलाटी, उपाध्यक्ष: शिवा लाल सिंह, सुरेश कुमार, निरंजन कौर, संयुक्त सचिव: सरबजीत सिंह, कार्यकारी सदस्य: हरमनजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरसेवक सिंह, गुरुदेव सिंह, मंजीत सिंह, अनिल कुमार, परवीन शर्मा।

 

More News
पोरबंदर में मंडाविया ने स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेला

पोरबंदर में मंडाविया ने स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेला

29 Mar 2024 | 7:13 PM

पोरबंदर 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने गुजरात के पोरबंदर ने स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलकर बल्लेबाजी में हाथ अजमाया।

see more..
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image