Wednesday, May 22 2024 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
खेल


पीजीडीएवी की जीत में चमके अंकित, ऋषि

पीजीडीएवी की जीत में चमके अंकित, ऋषि

नयी दिल्ली, 25 मार्च (वार्ता) मेजबान पीजीडीएवी कॉलेज ने अंकित (26 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन और ऋषि शर्मा (25) की महत्वपूर्ण पारी के दम पर एसजीएनडी खालसा कॉलेज को 18 रनों से मात देकर प्रथम स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाईट टी-20 टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

मैच की शुरुआत पीजीडीएवी कॉलेज की प्राचार्या प्रो कृष्णा शर्मा ने टॉस उछाल कर की। पीजीडीएवी टीम ने टॉस जीतकर 20 ओवर में नौ विकेट पर 152 रन बनाए। इसके जवाब में एसजीएनडी खालसा कॉलेज की टीम आठ विकेट पर 134 रन ही बना पाई।

पीजीडीएवी के लिये अंकित कुमार ने 26 और ऋषि शर्मा ने 25 रन बनाये। शिवांश कपूर ने 22 रन देकर पांच विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे खालसा कॉलेज के लिये शिवांश कपूर ने 26 रन बनाये, हालांकि लगातार विकेट गिरने के कारण टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी। मुकुल, केशव और अंकित ने दो-दो विकेट चटकाये।

शिवांश कपूर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मोतीलाल नेहरू सांध्य कॉलेज से डॉ मनोज राठी, पीजीडीएवी कॉलेज के डॉ पवन डबास और डॉ मुकेश कुमार ने दिया।

शादाब

वार्ता

More News
कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 159 के स्कोर पर रोका

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 159 के स्कोर पर रोका

21 May 2024 | 10:49 PM

अहमदाबाद 21 मई (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले क्वालीफायर मुकाबले में 159 रन पर समेट दिया है।

see more..
image