Tuesday, Jun 18 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अन्ना ने मतदाताओं से सही उम्मीदवार चुनने का आग्रह किया

अन्ना ने मतदाताओं से सही उम्मीदवार चुनने का आग्रह किया

अहमदनगर , 13 मई (वार्ता) कभी अरविंद केजरीवाल के गुरु रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सोमवार को अपने शिष्य पर हमला बोला, जिनके साथ मिलकर उन्होंने अतीत में लड़ाई लड़ी थी।

छियासी वर्षीय अन्ना ने आज यहां अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद नागरिकों से यह कहते हुए सही उम्मीदवार चुनने की अपील की कि महान राष्ट्र की कुंजी गलत हाथों में नहीं जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “आज लोकतंत्र का एक बड़ा उत्सव है और सभी को इसमें भाग लेना चाहिए तथा चरित्रवान एवं ईमानदार व्यक्ति के लिए मतदान करना चाहिए।चूंकि देश की चाबी मतदाताओं के हाथ में है, इसलिए इस चाबी को सही हाथों में देकर सही तरीके से चुना जाना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा , “स्वच्छ उम्मीदवारों को चुनें। स्वच्छ छवि वाले राजनेताओं को चुनें, न कि उन लोगों को चुनें जिनका प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पीछा कर रहा है।” दिल्ली के मुख्यमंत्री पर स्पष्ट निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली शराब घोटाला मामले में नाम आने पर अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना करता हूं। उन्होंने यह भ्रष्टाचार इसलिए किया क्योंकि वह शराब की लत में डूबे हुए थे। ऐसे लोगों को दोबारा नहीं चुना जाना चाहिए।”

अशोक

वार्ता

image