Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मृतकों के परिजनों को एक एक लाख रुपये देने की घोषणा

मृतकों के परिजनों को एक एक लाख रुपये देने की घोषणा

जयपुर, 27 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले में बालेसर के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक एक लाख रुपये और घायलों को नियमानुसार सहायता मुहैया कराने के निर्देश दिये।

श्री गहलोत ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को शीघ्र एवं बेहतर चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा -‘इस भीषण हादसे की सूचना से मैं व्यथित हूं और मृतकों के परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।’

इससे पहले श्री गहलोत ने जयपुर जिले के जोबनेर में गुरुवार को हुए सड़क हादसे के मृतकों के परिजनों को भी एक-एक लाख रुपये की सहायता मुहैया कराई।

सुनील

वार्ता

More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
image