Friday, Apr 19 2024 | Time 08:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


घोषणाएं नहीं काम करने में रखते हैं विश्वास: कमलनाथ

घोषणाएं नहीं काम करने में रखते हैं विश्वास: कमलनाथ

झाबुआ, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणाओं पर निशाना साधते हुए आज कहा कि वह घोषणाएं करने पर नहीं, बल्कि काम करने पर विश्वास रखते हैं।

श्री कमलनाथ यहां पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान में पंचायती राज एवं पंच सरपंच सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 15 वर्षो में प्रदेश को सिर्फ घसीटा, उसका विकास नहीं किया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सिर्फ घोषणाएं ही करने का काम किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश और झाबुआ की जनता ने समझदारी से काम लिया और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चुनी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार प्रदेश का विकास कर नया मध्यप्रदेश बनाकर दिखायेगी। उन्होंने कहा कि झाबुआ के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। झाबुआ जिले के लोगों को छिंदवाडा की तरह ही वे स्नेह और सम्मान देंगे, जब भी झाबुआ उन्हे याद करेगा में वे आएंगे। इस मौके पर उन्होंने झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत पर जनता का आभार जताया।

सम्मेलन में प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन, कृषि मंत्री सचिन यादव, पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, नर्मदा घाटी विकास मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल, संस्कृति मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ सहित विधायक कांतिलाल भूरिया, सुश्री कलावती भूरिया सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

बघेल

वार्ता

image